Box Office: “24वें दिन ‘स्त्री 2’ की बॉक्स ऑफिस पर शानदार बढ़त, कमाई पहुंची इतने करोड़ रुपये; ‘जवान’ से अब सिर्फ कुछ ही कदम दूर”

24वें दिन ‘स्त्री 2’ का शानदार प्रदर्शन: 88% की ग्रोथ के साथ बॉक्स ऑफिस पर की जबरदस्त कमाई। हिंदी फिल्मों में अब तक की सबसे अधिक नेट कमाई करने वाली फिल्मों में चौथे स्थान पर पहुंची। इसके आगे सिर्फ ‘जवान’, ‘पठान’, और ‘गदर 2’ हैं। जानें ‘स्त्री 2’ का कुल कलेक्शन|

Stre2

  • ‘स्त्री 2’ ने 24 दिन में वर्ल्डवाइड 737.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 24 दिनों का सफर पूरा कर लिया है, लेकिन इसका जलवा अब भी कायम है। सिर्फ 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 500 करोड़ का मील का पत्थर पार कर लिया है और 24वें दिन एक नया रिकॉर्ड भी स्थापित कर दिया है। ‘स्त्री 2’ अब हिंदी फिल्मों की सबसे ज्यादा नेट कमाई करने वाली फिल्मों में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। किसी ने भी नहीं सोचा था कि ‘स्त्री 2’ इतनी शानदार कमाई करेगी और बड़े बजट की फिल्मों को भी पछाड़ देगी। रिलीज के लगभग एक महीने बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई कर रही है, जबकि कई बड़े बजट की फिल्में एक हफ्ता भी नहीं टिक पाईं। 24वें दिन ‘स्त्री 2’ की कमाई में 88% की बढ़ोतरी देखी गई, जिसने सभी को चौंका दिया है।

जवान’ से 50 करोड़ दूर ‘स्त्री 2’, क्या दे पाएगी मात?

उधर, ‘स्त्री 2’ अब सबसे ज्यादा नेट कमाई करने वाली अब तक की हिंदी फिल्मों में चौथे नंबर पर पहुंच गई है। पहले नंबर पर शाहरुख खान की ‘जवान’, दूसरे नंबर पर सनी देओल की ‘गदर 2’ और तीसरे नंबर पर फिर शाहरुख की ‘पठान’ है। ‘बॉक्स ऑफिस इंडिया’ के मुताबिक, ‘जवान’ तक पहुंचने के लिए इसे अभी 50 करोड़ रुपये की और जरूरत है। हालांकि, चौथे हफ्ते से इतनी कमाई जुटाना ‘स्त्री 2’ के लिए आसान नहीं होगा। ‘जवान’ हिंदी की एकमात्र फिल्म है, जो तीसरे हफ्ते के बाद 50 करोड़ की कमाई कर पाई थी।

स्त्री 2′ ने इन फिल्मों को पछाड़ा

अमर कौशिक की ‘स्त्री 2’ अभी तक जिन फिल्मों को पछाड़ चुकी है, वो हैं- ‘पीके’, ‘एनिमल’, ‘बाहुबली’, ‘दंगल’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘संजू’, ‘सुल्तान’, ‘वॉर’, ‘पद्मावत’, ‘कबीर सिंह’ और ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’।

1 thought on “Box Office: “24वें दिन ‘स्त्री 2’ की बॉक्स ऑफिस पर शानदार बढ़त, कमाई पहुंची इतने करोड़ रुपये; ‘जवान’ से अब सिर्फ कुछ ही कदम दूर””

Leave a Comment